निरंजन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- 'राम चरण के बारे में अफवाह सच नहीं है'
निरंजन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- 'राम चरण के बारे में अफवाह सच नहीं है'
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम चरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  मीडिया के बीच में खबर है कि राम चरण और उनकी कोनिदेला प्रोडक्शन कंपनी 'आचार्य' में खुद को शामिल नहीं कर रहे हैं, जिनमें से चरण दो निर्माताओं में से एक हैं, फिल्म के अन्य निर्माता ने एक बयान जारी किया है. ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि चरण सक्रिय नहीं है क्योंकि वह "राजामौली की 'आरआरआर' के साथ बहुत व्यस्त है."

रिपोर्ट्स के अनुसार मैटिनी एंटरटेनमेंट के निरंजन रेड्डी ने आज कहा कि यह बिल्कुल सही नहीं है कि चारण चिरु की 152 वीं फिल्म का एक निष्क्रिय और गैर-योगदान निर्माता है. रेड्डी ने कहा, "समाचार रिपोर्ट पूरी तरह से गलत हैं. कोनिडेला पूरी तरह से और सभी चर्चाओं, मौद्रिक योगदान और उत्पादन गतिविधियों में समान रूप से शामिल है. हम दोनों समान रूप से सब कुछ साझा कर रहे हैं," रेड्डी ने कहा.

जानकारी के लिए हम बता दें कि निर्माता ने कहा, "फिल्म का निर्माण साझा कर्तव्यों और जिम्मेदारियों के अनुसार किया गया है." कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में राम चरण एक शक्तिशाली सहायक भूमिका में है. त्रिशा हाल ही में प्रोजेक्ट से बाहर चली गईं.

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

बिग बॉस मलयालम की शूटिंग पर पड़ा कोरोना का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -