महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द
महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द
Share:

कुछ दिनों पहले, कुछ अपुष्ट रिपोर्टों ने कहा कि निर्देशक कोराताला शिवा को मेगास्टार चिरंजीवी से सबसे अच्छा सौदा संभव था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिरु की 'आचार्य' में एक शक्तिशाली सहायक भूमिका में महेश बाबू होंगे। कोरला ने चिरु को महेश में रोपिंग के प्रस्ताव को कैसे स्वीकार किया? वहीं चर्चा यह थी कि 'भारत अने नेनु' निर्देशक ने चिरु और निर्माता राम चरण को एक सेक्सी पेशकश की। उन्होंने वादा किया कि अगर वह महेश को 'आचार्य' करने देते हैं तो वह राम चरण की अगली फिल्म निर्देशित करेंगे। 

वहीं ऐसा लगता है कि सभी योजनाएँ पूरी हो चुकी हैं। इसके साथ ही नवीनतम रिपोर्टों का कहना है कि महेश 'आचार्य' नहीं करेंगे! वहीं सहायक भूमिका खुद चरण द्वारा निभाई जा सकती है । जो भी कारण हो, कोराटाला की निराशा के लिए 'सरिलरु नीकेवरु' स्टार 'आचार्य' नहीं कर रहा है। इसके साथ ही आरआरआर ’के बाद चरण की एकल फिल्म को निर्देशित करने के लिए कोराटाला के वादे का अब क्या होता है? जाहिर है, ऐसा नहीं होगा। वहीं यह इसलिए है क्योंकि यह एक सशर्त वादा था। 

इसके साथ ही महेश Mah आचार्य ’नहीं करने के साथ, कोरला नैतिक रूप से A आचार्य’ के बाद चरण के साथ काम करने के लिए बाध्य नहीं है। हालाँकि चिरु और चरण दोनों को कोरताला की तरह 'रंगस्थलम' अभिनेता की एकल फिल्म का निर्देशन करना पसंद करते हैं, जो अब तक नहीं होगा। इसके साथ ही यह दूसरी बार है जब चरण ने कोरताला के साथ काम करने का अवसर गंवाया है। वहीं याद रखें कि कोरलाटा के पास जाने से पहले एक परियोजना शुरू की गई थी और एनटीआर जूनियर के साथ 'जनाथा गैराज' पर काम करना शुरू हुआ था?

जीन पॉल की फिल्म सुनामी की शूटिंग पर लगी रोक

क्वाडेन बेयल्स करंगे मलयालम फिल्म में काम

अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -