कोरोना वायरस को लेकर कमल हासन ने कई सितारों को बुलाया समर्थन के लिए

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और अध्यक्ष कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को संबोधित किया, और लोगों से 22 मार्च, रविवार को अपने घरों में ताला लगाकर, एक कर्फ्यू का पालन करने का अनुरोध किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार मक्कल नीडि माईम के राजनीतिक दल के अभिनेता और अध्यक्ष कमल हासन ने प्रधानमंत्री के इस विचार के समर्थन में ट्वीट किया है, और ट्वीट किया है "मैं #JantaCurfew के लिए हमारे प्रधानमंत्री के आह्वान के साथ पूरी एकजुटता से खड़ा हूं। इस असाधारण स्थिति में, हमें असाधारण रूप से लेना होगा। उपाय। यह एक आपदा है जो हम पर हावी हो गई है और एकजुट और घर के अंदर रहकर, हम सुरक्षित रह सकते हैं। "

कमल हासन ने अपने प्रशंसकों और अन्य अभिनेताओं जैसे रजनीकांत, अजित, विजय, सूर्या, विजय सेतुपति, विक्रम, धनुष को एक अन्य ट्वीट में कारण का समर्थन करने के लिए आमंत्रित किया "मैं अपने प्रशंसकों, अपने दोस्तों और अपने लोगों से 22 तारीख को समर्थन के लिए कहता हूं।" मार्च रविवार, सुबह 7 बजे से 9 बजे तक #JantaCurfew @rajinikanth #Ajith @actorvijay @Suriya_offl #Vikram @dhanushkraja #Simbu @VijayShuOffl #Ilayaraja, @anirudhofficial @gvprakash @GhibranOfficialOfficial.

निरंजन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- 'राम चरण के बारे में अफवाह सच नहीं है'

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -