बिग बॉस मलयालम की शूटिंग पर पड़ा कोरोना का असर

कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद दुनिया भर में इससे निपटने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं.वहीं भारत में भी लोग इस वायरस को हराने के लिए सेल्फ आइसोलेशन और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे तरीके अपना रहे हैं. वहीं मनोरंजन जगत इससे बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इसके साथ ही टीवी शोज से लेकर करोड़ो रुपये के बजट वाली फिल्मों तक हर चीज की शूटिंग रोक दी गई है और स्टार्स घरों में रहकर ही वक्त बिता रहे हैं. इसके साथ ही इसी क्रम में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 2 (मलयालम) की शूटिंग भी रोक दी गई है. वहीं शुक्रवार को इस चर्चित शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जा सकते है . उसके बाद संभवतः मेकर्स पुराने एपिसोड का ही रिपीट टेलिकास्ट करना जारी रखेंगे. 

बता दें कि शो को ऑफ एयर किए जाने की खबरें पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर चल रही थीं लेकिन अब आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी गई है. इसके साथ ही मेकर्स ने कास्ट और क्रू की सेहत का ख्याल रखने के लिहाज से ऐसा किया है.वहीं  घर में शामिल ज्यादातर कंटेस्टेंट पहले ही बिग बॉस हाउस से बाहर किए जा चुके हैं. एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार शो के एडमिनिस्ट्रेटिव और प्रोडक्शन डिपार्टमेंट को अगले नोटिस तक के लिए सस्पेंड किया जा रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार का बिग बॉस काफी अधिक विवादित बना हुआ था.वहीं शो को दिग्गज एक्टर मोहनलाल होस्ट कर रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस मलयालम के दूसरे सीजन की शुरुआत 5 फरवरी से हुई थी. इसके साथ ही शो में 17 कंटेस्टेंट्स को शामिल किया गया था. इसके बाद में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री ली गई थीं. वहीं इनमें मोटिवेशनल स्पीकर रंजीत कुमार, टीवी एक्ट्रेस आर्या, कॉमेडियन पशमन शाही और सोशल मीडिया स्टार फकरू को लाया गया था. इसके अलावा देखना दिलचस्प होगा कि एक बार हालात सामान्य होने के बाद मेकर्स किस रणनीति के तहत दोबारा शो की शुरुआत करते हैं.

जीन पॉल की फिल्म सुनामी की शूटिंग पर लगी रोक

क्वाडेन बेयल्स करंगे मलयालम फिल्म में काम

अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -