दिल्ली चुनाव: वोटिंग के बीच ही अखिलेश ने केजरीवाल को दे डाली बधाई, कहा- काम बोलता है
दिल्ली चुनाव: वोटिंग के बीच ही अखिलेश ने केजरीवाल को दे डाली बधाई, कहा- काम बोलता है
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए राजधानी में आज सुबह 8 बजे से मतदान हो रहा है. दोपहर 3 बजे तक 44.78 प्रतिशत वोटिंग दर्ज किया गया है. इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाएं दी हैं.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'दिल्ली के अभूतपूर्व कल्याण और विकास की निरंतरता की शुभकामनाएं. काम बोलता है.' सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपने परिवार के साथ मतदान किया, इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि वह अपने तीसरे कार्यकाल को लेकर अशान्वित हैं. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं. यदि वह फिर से चुने जाते हैं, तो यह उनके लिए सीट से और साथ ही सीएम के तौर पर कार्यकाल के लिए एक हैट्रिक होगी.

कड़ी सुरक्षा के बीच सीएम केजरीवाल ने सिविल लाइंस इलाके में राजपुरा ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में मतदान किया. उनके साथ उनके माता-पिता, पत्नी और बेटा मौजूद थे. उनकी बेटी, जो चुनाव प्रचार के दौरान आप के लिए प्रचार करते नज़र आई थीं, वह हालांकि परिवार के साथ नहीं दिखाई दी. पार्टी और इसके नेताओं ने उनके परिवार के साथ मतदान नहीं करने के कारण के संबंध में नहीं बताया. हालांकि, मतदान का वक़्त शाम 6 बजे तक है.

सेना के लिए नए लाइट यूटिलिटी हेलीकॉप्टर तैयार करेगी HAL, मिली मंजूरी

संसदीय क्षेत्र में लगे अखिलेश के गुमनामी वाले पोस्टर, लिखा- चुनाव के बाद से लापता हैं

इमरान खान की पार्टी के नेता ने लगाए हिन्दू विरोधी पोस्टर, जब हुआ विरोध तो मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -