इमरान खान की पार्टी के नेता ने लगाए हिन्दू विरोधी पोस्टर, जब हुआ विरोध तो मांगी माफ़ी
इमरान खान की पार्टी के नेता ने लगाए हिन्दू विरोधी पोस्टर, जब हुआ विरोध तो मांगी माफ़ी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तहरीक ए इंसाफ पार्टी (PTI) के नेता ने हिंदू विरोधी पोस्टर लगाने के बाद मामला गरमाने पर माफी मांग ली है. वहां की मीडिया के अनुसार, पाकिस्तान प्रांत में सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के लाहौर संभाग के एक नेता द्वारा हिंदू विरोधी पोस्टरों को लाहौर की दीवारों से हटा भी दिया गया है.

सोशल मीडिया पर काफी आलोचना होने के बाद पीटीआई के नेता को माफी मांगनी पड़ी है. समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पार्टी नेता मियां अकरम उस्मान ने हिंदू समुदाय के लिए विवादित  बातें करने वाले पोस्टरों की छपाई का दोष 'प्रिंटर' पर डालते हुए कहा है कि 'प्रिंटर ने गलती से विवादित बातें छाप दी. ऐसे में हमें इसके लिए खेद है. उन्होंने कहा कि प्रिंटर ने गलती से मोदी के स्थान पर हिंदू छाप दिया.

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, जैसे ही यह पोस्टर लोगों के बीच आए, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर जोरदार विरोध जताया. प्रिंटर की गलती वाली बात को भी लोगों ने मानने से साफ़ मना कर दिया. इसके बाद उस्मान ने ट्वीट करते हुए लिखा कई, 'मैं सरहद के इधर और उधर, दोनों ओर के शांतिप्रिय हिंदुओं से क्षमा मांगता हूं. जैसे ही यह बात मेरे संज्ञान में आई, मैंने सभी पोस्टर वापस ले लिए. मैं उनमें से नहीं हूं जो अपनी गलती से चिपके रहें.' आपको बता दें कि यह पोस्टर पाकिस्तान में पांच फरवरी को मनाए गए 'कश्मीर एकजुटता दिवस' को लेकर तैयार कराए गए थे.

टेरर फंडिंग मामला: आज आतंकी हाफिज सईद पर फैसला देगी पाकिस्तान कोर्ट

कोरोनावायरस: चीन में अब भी फंसे हुए हैं 80 भारतीय, सरकार ने बताया ये कारण

कोरोना वायरस से चीन का हाल हुआ बेहाल, वुहान में घर-घर हो रही पीड़‍ितों की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -