पुलवामा हमले पर बोले अखिलेश- देश को बुलेट ट्रेन नहीं, सेना को चाहिए बुलेट प्रूफ जैकेट

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला होता है। अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि देश को बुलेट ट्रेन की नहीं, बल्कि सेना को बुलेट प्रूफ जैकेट की आवश्यकता है।

पुलवामा हमले पर ममता को सूझी राजनीति, भाजपा-आरएसएस पर लगाए गंभीर आरोप

पुलवामा में जिस तरह जवान शहीद हुए, एक शहीद के परिवार सदस्य ने कहा की उनको अवसर मिलता तो आतंकवादियों से निपट लेते। देश की जनता जवानों के साथ है। देश की बॉर्डर सुरक्षित हो इसलिए सरकार को कड़े क़दम उठाना चाहिए।" अखिलेश यादव ने आगे कहा है कि, "आज सुबह ही जानकारी मिली की मुठभेड़ में मेजर और जवान शहीद हो गए हैं, ये इंटेलीजेंस फ़ेल्योर कैसे है? इसका ज़िम्मेदार कौन है? देश में घुसपैठ का जिम्मेदार कौन है?

बीजेपी और शिवसेना के बीच बनी सीटों पर सहमति, शाम तक औपचारिक घोषणा संभव

अखिलेश ने कहा है कि सरकार सारा काम छोड़कर पहले बॉर्डर को दुरुस्त करें। उन्होंने सवाल किया है कि आखिर सरकार इंटेलीजेंस को सशक्त क्यों नहीं बना पा रही है। पूरा देश सेना के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा है कि अगर सभी राजनितिक पार्टियों ने अपना काम रोका है तो सत्ताधारी पार्टी को भी सारा कार्यक्रम रद्द करते सुरक्षा के लिए रणनीति बनानी चाहिए।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले: भाजपा नेता राजा सिंह का विवादित बयान, सानिया मिर्जा को बताया 'पाकिस्तान की बहु'

पुलवामा हमले पर गरजे पीएम मोदी, कहा अब गुजर चुका है बातचीत का समय

किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -