पुलवामा हमले: भाजपा नेता राजा सिंह का विवादित बयान, सानिया मिर्जा को बताया 'पाकिस्तान की बहु'

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजा सिंह ने सोमवार को भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को तेलंगाना के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटाने की मांग की और उन्हें "पाकिस्तान की बहू" कहा है। तेलंगाना विधानसभा के सदस्य ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के मद्देनजर मिर्जा को तुरंत ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटा देना चाहिए। इस आतंकी हमले में 44 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा हमले पर गरजे पीएम मोदी, कहा अब गुजर चुका है बातचीत का समय

हैदराबाद में गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा सिंह ने कहा है कि, "हमें तेलंगाना के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकिस्तानी बहू की जरूरत नहीं है।" उनका कहना है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा को हटाने से, पाकिस्तान को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने पर कड़ा संदेश जाएगा। राजा सिंह ने कहा कि जब केंद्र सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कई सख्त कदम उठा रही थी, तो राज्य सरकार को भी भारतीय नागरिकों की मजबूत भावनाओं को बताने के लिए कदम उठाना चाहिए।

किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ

भाजपा नेता ने सुझाव दिया कि राज्य सरकार किसी अन्य खिलाड़ी को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त कर सकती है। उन्होंने कहा है कि, "हमारे पास क्रिकेटर वी वी एस लक्ष्मण और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल या पी वी सिंधु हैं, जो तेलंगाना से भी हैं और जिन्होंने राज्य और देश के लिए कई काम किए हैं।" आपको बता दें कि तेलंगाना ने जुलाई 2014 में सानिया मिर्जा को राज्य के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नामित किया था। उस समय भी तेलंगाना विधानसभा में भाजपा नेता के लक्ष्मण ने मिर्जा को "गैर-स्थानीय" और "पाकिस्तान की बहू" करार दिया था।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले के बाद से घबराया पाक, अपने उच्चायुक्त को बुलाया वापस

सैनिकों का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- केजरीवाल

पुलवामा हमला: सिद्धू ने फिर कहा पाकिस्तान को नहीं दे सकते दोष, अकाली दल में फैला आक्रोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -