पुलवामा हमले पर गरजे पीएम मोदी, कहा अब गुजर चुका है बातचीत का समय

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद हाउस से मीडिया को संबोधित करते हुए अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्रि के साथ कहा है कि दोनों नेता इस बात पर सहमत हैं कि आतंकवाद वैश्विक शांति और स्थिरता के लिए बहुत बड़ा खतरा है। पीएम मोदी ने कहा है कि 'पुलवामा में क्रूर आतंकवादी हमला साबित करता है कि बातचीत का समय बीत चुका है। अब पूरी दुनिया को आतंकवाद और उसके समर्थकों के खिलाफ एकजुट होने और कड़े कदम उठाने की जरूरत है। ''

पुलवामा हमले के बाद से घबराया पाक, अपने उच्चायुक्त को बुलाया वापस

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में आगे कहा है कि आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने से घृणा करना भी आतंकवाद को प्रोत्साहित करने का एक प्रकार है। जी 20 देशों का हिस्सा होने के नाते, यह भी महत्वपूर्ण है कि हम हैम्बर्ग लीडर्स स्टेटमेंट के 11 बिंदु एजेंडे को लागू करें। भारत और अर्जेंटीना आज आतंकवाद पर एक विशेष घोषणा जारी करेंगे।

सैनिकों का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- केजरीवाल

पीएम मोदी ने कहा है कि अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री ने 2018 में ब्यूनस आयर्स (अर्जेंटीना की राजधानी) में जी 20 शिखर सम्मेलन में घोषणा की थी कि 2022 में भारत की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ पर भारत में जी 20 शिखर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में आक्रोश है, साथ ही पाकिस्तान से बदला लेने की मांग भी उठने लगी है।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला: सिद्धू ने फिर कहा पाकिस्तान को नहीं दे सकते दोष, अकाली दल में फैला आक्रोश

पुलवामा हमला: डोनाल्ड ट्रम्प के सलाहकार बोले, पाकिस्तान से इजराइल की तरह बदला ले भारत

उद्धव ठाकरे से मिल सकते हैं अमित शाह, सुलझ सकता है सीट शेयरिंग का मुद्दा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -