'5 साल और 100 दिन की उपलब्धियां गिनाइए..', योगी सरकार पर अखिलेश का हमला
'5 साल और 100 दिन की उपलब्धियां गिनाइए..', योगी सरकार पर अखिलेश का हमला
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी के सदस्‍यता अभियान का आगाज़ किया। लखनऊ स्थिति पार्टी हेडक्वार्टर पर चुनाव लड़ चुके कुछ नेताओं को सदस्‍यता दिलाते हुए सपा मुखिया ने कहा कि पार्टी शहर, गांव और घर-घर तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक द्वारा डॉक्‍टरों के ट्रांसफर को लेकर नाराजगी प्रकट जाने पर टिप्‍पणी करते हुए अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इस सरकार को कोई पीछे से ऑपरेट कर रहा है। 

अखिलेश ने आगे कहा कि सरकार 100 दिन की उपलब्‍धि गिना रही है, मगर उसे 5 वर्ष और 100 दिन की उपलब्‍धि बतानी चाहिए। अखिलेश बोले कि सबसे बड़ी उपलब्‍ध‍ि की पोल तो उस समय खुल गई, जब उनके उपमुख्यमंत्री लखनऊ छोड़कर कहीं गए और जब वापस लौटे तो पता चला कि उनसे बिना पूछे ही तबादले हो गए। सौ दिन की यही उपलब्धि है। ये वो डिप्‍टी सीएम हैं जिन्‍होंने सर्वाधिक छापे मारे।

अखिलेश ने आगे कहा कि, हम पीछे मुड़ कर देखें तो जहां-जहां गए, जहां-जहां कमियां देखी गईं, किसी पर कार्रवाई उपमुख्यमंत्री ने की हो, तो बता दीजिए। इसका मतलब यह है कि सरकार को पीछे से कोई चला रहा है। तो 5 साल और 100 दिन की उपलब्‍ध‍ि इतनी ही है कि सरकार को कोई पीछे से चला रहा है। 

CM बघेल का बड़ा तोहफा, इन लोगों को मिलेगा फायदा

उद्धव सरकार में किन-किन चीज़ों पर थी पाबंदी ? CM शिंदे ने विधानसभा में खोले कई राज़

योगी सरकार के 100 दिन पर मायावती ने साधा निशाना, कानून-व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -