योगी सरकार के 100 दिन पर मायावती ने साधा निशाना, कानून-व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर घेरा
योगी सरकार के 100 दिन पर मायावती ने साधा निशाना, कानून-व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर घेरा
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने योगी आदित्‍यनाथ सरकार 2.0 के 100 दिन पूरे होने पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने 100 दिन का जश्‍न बहुत मना लिया, किन्तु गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसी ज्‍वलंत समस्‍याओं को दूर करने, कानून-व्‍यवस्‍था को बेहतर बनाने के लिए और सौहार्द कायम करने में इनका कार्यकाल उदासीन और अत्‍यंत निराशाजनक रहा है। 

मायावती ने एक ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्वीट पर लिखा है कि, 'यूपी भाजपा सरकार ने 100 दिन के कार्यकाल का काफी जश्न मना लिया किन्तु गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि की ज्वलन्त समस्याओं को दूर करने, कानून-व्यवस्था बेहतर बनाने, सभी जाति व धर्मों में आपसी भाईचारा एवं साम्प्रदायिक सौहार्द पैदा करने के मामले में इनका कार्यकाल उदासीन व अति-निराशाजनक।' 

बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भाजपा पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के राज में सत्‍ता के गलत इस्तेमाल से लोकतंत्र कमजोर हुआ है। उन्‍होंने भाजपा सरकार द्वारा गिनाई गई उपलब्धियों को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि भाजपा फरेबी सियासत करती है।

नहीं रहे नरेंद्र सिंह, CM नीतीश कुमार ने जताया शोक

उपचुनाव में हार से गठबंधन में आई दरार.., अखिलेश और राजभर में शुरू हुई रार

कांग्रेस विधायक जमीर अहमद के 5 ठिकानों पर ACB की रेड, भ्रष्टाचार का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -