यूपी चुनाव: भाजपा के लोगों को अखिलेश ने बताया 'चिलमजीवी' .., बोले- जनता इन्हे पैदल कर देगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को गाजीपुर पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा के 'चिलमजीवियों' को चुनाव में जनता पैदल कर देगी.

अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा कि, 'भाजपा के चिलमजीवी यूपी में खुशहाली नहीं ला सकते हैं. वे खुद तो चार पहिए की गाड़ी से चल रहे थे, तो कोई पीछे पैदल-पैदल चल रहा था. अभी जनता इन्हें पैदल कर देगी. ये तो चुनाव से पहले ही पैदल हो गए हैं.' दरअसल, मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें पीएम मोदी कार में थे और सीएम योगी कार के पीछे पैदल चल रहे थे. सपा प्रमुख ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भी शायराना अंदाज में तंज किया था. अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया, जनता से पहले तुमने ही हमें 'पैदल' कर दिया, बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे.''

अखिलेश यादव के साथ भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओपी राजभर भी गाजीपुर में उपस्थित रहे. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि 2022 में परिवर्तन होकर रहेगा. अखिलेश ने कहा कि जहां तक भी नजर जाएगी सिर्फ लाल-पीला नजर आएगा. उन्होंने कहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का सपना भाजपा का नहीं था. गाजीपुर से लखनऊ को जोड़ने का सपना समाजवादियों का था, जिसके लिए पांच वर्ष पूर्व पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया गया था. 

अखिलेश के 'अपने' हुए बेगाने.., 4 सपा MLC ने थामा भाजपा का दामन, मुलायम के ख़ास ने भी छोड़ा साथ

जानिए क्यों बीजेपी केजरीवाल को देगी 40 हजार...?

100% वर्क फ्रॉम होम, निर्माण कार्यों पर पूर्ण पाबन्दी.., प्रदूषण रोकने के लिए दिल्ली सरकार के बड़े फैसले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -