सपा को लेकर सड़कों पर उतरेंगे अखिलेश यादव, 2024 के लिए अभी से जोर-आज़माइश
सपा को लेकर सड़कों पर उतरेंगे अखिलेश यादव, 2024 के लिए अभी से जोर-आज़माइश
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हाल ही में अलग हुए सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर उन पर AC कमरे में रहकर सियासत करने का आरोप लगाते रहते हैं, मगर बहुत जल्द अब अखिलेश अपनी टीम के साथ सड़क पर अभियान चलाते नज़र आएंगे। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इसका पूरा खाका तैयार कर लिया है। सपा की पदयात्रा की शुरुआत नौ अगस्‍त को अगस्‍त क्रांति दिवस के अवसर पर गाजीपुर से होगी। 

समाजवादी पाटी (सपा) द्वारा घोषित किए गए कार्यक्रम के मुताबिक, पार्टी 9 अगस्‍त से गाजीपुर से 'देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा' निकालेगी। यात्रा का प्रथम चरण गाजीपुर, बलिया, मऊ, जौनपुर, भदोही होते हुए 27 अक्‍टूबर को वाराणसी में समाप्त होगा। सपा की प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल द्वारा जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक, यात्रा का नेतृत्व गाजीपुर जिलाध्‍यक्ष अभिषेक यादव करेंगे। 

सियासी पंडितों का कहना है कि सपा यूं तो इस पदयात्रा के माध्यम से जनजागरूकता और पर्यावरण संरक्षण जैसे मुद्दे भी उठा रही है, मगर इसका असली उद्देश्य यूपी में पार्टी की जमीन को एक बार फिर मजबूत करना है। अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को सड़क पर उतारकर 2024 लोकसभा चुनाव से पहले सपा को यूपी के सियासी प्‍लेटफार्म पर एक्टिव करना चाहते हैं। इसके लिए पार्टी में लगातार मंथन का दौर चल रहा है और कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं। 

'मराठियों को मूर्ख समझे हो क्या?' राज्यपाल कोश्यारी के बयान पर जमकर बरसे राज ठाकरे

राज्यपाल कोश्यारी के बयान पर भड़के उद्धव ठाकरे, कर डाली जेल भेजने की मांग

'दिग्विजय की मानसिकता गुंडों वाली, उन्हें तो गुंडा कांग्रेस का अध्यक्ष बनाना चाहिए': विश्वास सारंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -