हमारे प्रोजेक्ट को अपना नाम दे रहे है मोदी- अखिलेश

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया. मगर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इससे पहले लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हमारा प्रोजेक्ट था. हमने इस प्रोजेक्ट को समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस का नाम दिया था, लेकिन सरकार ने समाजवादी नाम हटा दिया और इसे पूर्वांचल कर दिया.' अखिलेश ने कहा कि हमने इस एक्सप्रेस-वे को वाराणसी से जोड़ने का काम किया था. अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नरेंद्र मोदी धोखा दे रहे हैं. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से पीएम के संसदीय क्षेत्र को ही काट दिया और मोदी को पता ही नहीं.


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्सप्रेस-वे के उद्धाटन से पहले कहा कि उनकी योजनाओं को सरकार अपने नाम से प्रचारित कर रही है. अखिलेश ने कहा कि 'समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे' का शिलान्यास पहले ही कर चुके हैं. बीजेपी अब समाजवादी शब्द को हटाकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के नाम पर उद्धाटन कर रही है. प्रदेश में आज सपा की सरकार होती तो ये एक्सप्रेसवे अब तक बनकर तैयार हो गया होता. 

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. बीजेपी सरकार के पास उपलब्धि गिनाने के लिए कुछ नहीं है. एक्सप्रेस वे परियोजना के अंतर्गत 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बनने के बाद राजधानी लखनऊ सहित बाराबंकी, अमेठी, सुल्तानपुर, फैजाबाद, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर जैसे पूर्वी उत्तर प्रदेश को सब ज्यादा फायदा होगा. 

Twitter के इस कारनामे से मोदी, ट्रम्प, राहुल जैसे दिग्गजों को लगा बड़ा झटका

देश की महिलाएं कुछ भी करने में सक्षम : पीएम मोदी

...तो ताज महल को ढहा दो- SC

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -