देश की महिलाएं कुछ भी करने में सक्षम : पीएम मोदी
देश की महिलाएं कुछ भी करने में सक्षम : पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देशभर की महिलाओं से वीडियोे कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रुबरू हुए. इस अवसर पर उन्होंने महिलाओं की काफी तारीफ की. महिलाओं की सराहना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की महिलाएं कुछ भी करने में सक्षम है. उन्होंने कहा कि देश की महिलाओं में वह ताकत है, जिसके जरिए वह कुछ भी कर सकती है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मोदी ने कहा कि महिलाएं परिवार,समाज का ख्याल रखती हैं, महिलाएं सबसे बेहतर टाइम मैनेजमेंट करती हैं.

पीएम मोदी ने आज दीनदयाल अंत्योदय योजना के तहत स्वयं सहायता समूह के सदस्यों के साथ वीडियोे कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. बता दे कि यह आयोजन दीनदयाल अंत्योदय योजना-राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन (डीएवाई-एनआरएलएम) एवं डीडीयू-जीकेवाई तथा आरएसईटीआई के सदस्यों के साथ किया गया. 

पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण की भी बात कही. रोजगार पर बात करते हुए मोदी ने कहा कि दीनदयाल अंत्योदय योजना के तहत युवाओं को रोजगार और स्व-रोजगार, दोनों के लिए ट्रेनिंग दी जा रही है. मोदी ने यह भी माना कि जब महिलाएं धन से मजबूत होती है, तो उन्हें इसके तहत समाज की बुराइयों से लड़ाई करने की ताकत मिलती है. एग्रीकल्चर और डेयरी सेक्टर पर अधिक जोर देते हुए पीएम ने कहा कि इन दोनों क्षेत्रों की कल्पना महिलाओं के बिना करना असंभव है. 

पीएम मोदी देंगे 1000 करोड़ की सौगात : योगी

पीएम ने कहा, 70 साल से किसानों को वादों में उलझा कर रखा एक परिवार ने

बीजेपी के किसान कार्ड पर कांग्रेस का मुस्लिम संवाद दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -