मैनपुरी उपचुनाव में पूरी ताकत झोंक रही सपा 'रामपुर' को लेकर नरम क्यों ?

लखनऊ: 5 दिसम्‍बर 2022 को उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में जिन दो सीटों पर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी (सपा) की साख दांव पर लगी है, उनमें से एक मैनपुरी लोकसभा तो दूसरी रामपुर विधानसभा सीट है। अखिलेश और यादव परिवार, अपनी पूरी ताकत अभी तक मैनपुरी में डिंपल यादव को जिताने में झोंक चुका है, वहीं सपा के कार्यकर्ता रामपुर से पार्टी उम्मीदवार आसिम रजा के लिए स्‍टार प्रचारकों की मांग कर रहे हैं।

जिसके बाद अब, अखिलेश रामपुर को लेकर अलर्ट हो गए हैं। वह 1 दिसम्‍बर को यहां जनसभा को सम्‍बोधित करने वाले हैं। उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान भी रहेंगे। सपा कार्यकर्ताओं की तरफ से रामपुर में सभाएं कराने के लिए प्रति प्रमुख अखिलेश यादव के अलावा 14 अन्‍य नेताओं की मांग पार्टी से की गई है। इसके लिए जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष को लिस्ट भेज दी गई है। सूची में MLC स्वामी प्रसाद मौर्य, सांसद एसटी हसन, जावेद अली खान, MLA इकबाल महमूद, रफीक अंसारी, पूर्व मंत्री ओमकार सिंह यादव के नाम शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि जल्‍द ही ये सभी नेता रामपुर में सपा के लिए वोट मांगते नज़र आएंगे। वहीं, भाजपा ने भी सपा के इस गढ़ पर इस बार कमल खिलाने के दावे के साथ अपनी पूरी ताकत लगा दी है। भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्‍सेना के प्रचार को धार देने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 2 दिसंबर को रामपुर आने वाले हैं। VIP कार्यक्रम प्रमुख अमर सक्सेना के मुताबिक, सीएम योगी दो दिसंबर को अजीतपुर औद्योगिक आस्थान के सामने शाहबाद मार्ग स्थित मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

'यात्रीगण कृपया ध्यान दें, डिंपल भाभी को जिताएं..', रेलवे स्टेशन से 'सपा' का प्रचार, देखें Video

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से निकला रोज़गार, दौड़-दौड़कर पोस्टर लगाने के 15 हज़ार !

ओवैसी ने केजरीवाल को 'छोटा रिचार्ज' क्यों कहा ? बोले- उन्होंने मुस्लिमों को बदनाम किया

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -