अखिलेश यादव का आरोप, कहा- लोगों को डराकर लोकतंत्र चला रही मोदी सरकार
अखिलेश यादव का आरोप, कहा- लोगों को डराकर लोकतंत्र चला रही मोदी सरकार
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला. अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस वार्ता करके कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र को डरा रही है. केंद्र की मोदी सरकार लोगों को डराकर लोकतंत्र चला रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की नई परिभाषा गढ़ी है. सरकार के पास हमेशा ऐसे मुद्दे रहते हैं जो लोगों का ध्यान भटकाते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि आज जमाना APP का है. किसान यूनियन के एक नेता किसान जंक्शन APP शुरु कर रहे हैं. उनको इसके लिए भी शुक्रिया. उन्‍होंने कहा कि देश और राज्य बहुत नाजुक हालत से गुजर रहा है. किसान ख़ुदकुशी कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था काफी खराब है. हत्या लूटपाट बढ़ गई है. फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं. यूपी हत्या प्रदेश बन गया है. राज्य सरकार भ्रष्‍टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करते थे.

अखिलेश यादव ने कहा कि आज बहुत बड़ी तादाद में लोग सपा में शामिल हो रहे हैं. यूपी में इन्वेस्टर्स समिट हुई किन्तु निवेश नहीं हुआ. बांग्लादेश के पैसे की कीमत आज भारत से अधिक है. दावा किया गया था कि डॉलर के मुकाबले रुपए में मजबूती आएगी, लेकिन उल्टा हो रहा है. उन्‍होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दाम भी चुनाव के बाद बढ़ा दिए गए. जल्द ही सरकार बिजली भी महंगी कर देगी. किसान दुखी है, युवा बेरोजगार है. बसपा के साथियों का आभार जिन्होंने हमारी सहायता की अगर वो सहायता नहीं करते तो इतना वोट नही मिलता.

INX मीडिया मामला: सुप्रीम कोर्ट से चिदंबरम को बड़ा झटका, अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज

महाराष्ट्र सीएम फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा' के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शुरू की 'महापर्दाफाश यात्रा'

जम्मू कश्मीर: राहुल गाँधी पर भड़के सत्यपाल मालिक, कहा- उन्होंने मेरे न्योते को बिज़नेस बना लिया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -