महाराष्ट्र सीएम फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा' के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शुरू की 'महापर्दाफाश यात्रा'
महाराष्ट्र सीएम फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा' के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शुरू की 'महापर्दाफाश यात्रा'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की 'महाजनाधार यात्रा' के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने अब 'महापर्दाफाश यात्रा' शुरु की है. सोमवार को अमरावती जिले में महापर्दाफाश यात्रा के दौरान सभा भी आयोजित की गई. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बालासाहेब थोरात इस यात्रा और सभा का नेतृत्व कर रहे हैं. पूर्व एमपीसीसी अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे और यशोमती ठाकूर जैसे कांग्रेस नेताओं ने सभा में हिस्सा लिया.

उल्लेखनीय है कि इस सभा में कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं को भी शामिल होना था, किन्तु वो नहीं पहुंचे. जानकारी के अनुसार कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद और पुर्व सीएम अशोक चव्हाण को भी 'महापर्दाफाश यात्रा' की इस सभा में हिस्सा लेना था, किन्तु वो नहीं पहुंचे. राज्य कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भाजपा की सरकार ने कोई काम नहीं किया है. कांग्रेस की योजनाओं का शुभारंभ कर उसे अपनी योजना बता दीं. उन्होंने कहा कि भाजपा की इन्हीं नीतियों का पर्दाफाश करने के लिए हमने इस सभा का आयोजन किया है. 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस राज्य में 1 अगस्त से 31 अगस्त तक 'महाजनादेश यात्रा' निकाल रहे हैं. यह यात्रा फिलहाल अपने दूसरे चरण में है जो कि 17 अगस्त से 31 अगस्त तक चलेगा. यात्रा औरंगाबाद से आरंभ होकर नासिक में खत्म होगा. इस दौरान मराठवाड़ा, पश्चिम महाराष्ट्र, कोंकण और उत्तर महाराष्ट्र कवर किया जाएगा.

जम्मू कश्मीर: राहुल गाँधी पर भड़के सत्यपाल मालिक, कहा- उन्होंने मेरे न्योते को बिज़नेस बना लिया...

जेल में ऐसे कटी MLA अनंत सिंह की रात, पहली बार 9 वर्ष की उम्र में हुई थी सजा

सुब्रह्मण्‍यम स्वामी के करतारपुर कॉरिडोर पर दिए गए बयान से पंजाब में बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -