अखिलेश ने की मेनिफेस्टो पर बात, समाजवादी पेंशन का मिला लोगों को लाभ
अखिलेश ने की मेनिफेस्टो पर बात, समाजवादी पेंशन का मिला लोगों को लाभ
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर से प्रचार अभियान की शुरूआत की। इस दौरान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश का विकास समाजवादी पार्टी द्वारा ही किया जा सकता है। इतना ही नहीं बीते 5 वर्ष के कार्यकाल में राज्य के हित में कार्य हुआ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घोषणापत्र जारी करने के दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी की कथनी भी वही है और करनी भी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि लगभग 55 लाख महिलाओं को समाजवादी पेंशन का लाभ प्रदान किया गया था। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी यह बताऐं कि आखिर अच्छे दिन कहां पर हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार यदि फिर सत्ता में आती है तो सरकार अपने बचे कार्य पूरे करेगी और लोगों को सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

उन्होंने कहा कि इस बार साइकिल की जीत होगीै। उनका कहना था कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जो कहते हैं वे करते हैं। लोगों के जीवन में तकनीक के उपयोग को शामिल करने के लिए हम प्रयास करने में लगे हैं और सपा इस दिशा में पूरी तरह से कार्य करेगी। इस दौरान उन्होंने घोषणा पत्र के विभिन्न पहलूओं पर चर्चा की।

सपा का मैनिफेस्टो लेकर मुलायम सिंह यादव के पास पहुंचे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव, राहुल गांधी मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

गृहमंत्री से मिलने व भाजपा में शामिल होने का नरेश अग्रवाल ने किया खंडन

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -