अंबानी के बेटे की शादी में मेहमानों को दिखेगा इतना भव्य नजारा, देखते ही फटी रह जाएंगी आंखें
अंबानी के बेटे की शादी में मेहमानों को दिखेगा इतना भव्य नजारा, देखते ही फटी रह जाएंगी आंखें
Share:

देश के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर आज शाही जश्न होने वाला है और हो भी क्यों ना आज मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी जो होने वाली हैं. बता दें आकाश और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. दुनियाभर के सभी लोगों की नजर इस शाही शादी पर ही टिकी हुई है. आकाश और श्लोका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी.

बता दें कि इस ग्रैंड वेडिंग की सारी तैयारियों हो चुकी हैं. जियो वर्ल्ड सेंटर और साथ ही मुकेश अंबानी का शाही बंगला एंटीलिया भी दुल्हन की तरह सज चूका हैं. आकाश की बारात आज दोपहर करीब 3.30 बजे जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेगी. यहां बरात आने के बाद शादी की रस्में शुरू होंगी. शादी के बाद 6.30 बजे यहीं पर डिनर का आयोजन किया गया है. बता दें सोशल मीडिया पर साल की इस सबसे बड़ी और ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें आना शुरू हो गई हैं. हर किसी की नजर इस ग्रैंड शादी पर और साथ ही होने वाले दूल्हा और दुल्हन पर टिकी हुई है.

देश में इस साल की सबसे बड़ी शादी में दुनियाभर के मेहमानों को न्योता दिया गया है. सूत्रों की माने तो शादी में शामिल होने के लिए कई मेहमान गुरुवार-शुक्रवार से ही मुंबई पहुंच गए हैं. बता दें गुरुवार को आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी हुई. इसके बाद शुक्रवार को संगीत सेरेमनी हुई थी जिसमे श्लोका ने भी मां के साथ डांस किया था. आपको बता दें शादी के दो दिन बाद यानी 11 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग रिसेप्शन होगा जिसमे कारोबार, स्पोर्ट्स से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी.

मध्यप्रदेश टूरिज्म को प्रमोट करेंगे सलमान खान, इंदौर से है गहरा नाता

आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर

'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने बनवाया पर्सनल जिम, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -