आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर
आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली फिल्म बाहुबली बनाने के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गए हैं. बता दें इन दिनों वह मेगा बजट फिल्म 'RRR'की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म भी पिछली फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की तरह मेगा बजट फिल्म है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा लीड रोल में नजर आने हैं.

कुछ दिनों पहले ही यह सुनने में आया था कि राजामौली फिल्म में फीमेल लीड के लिए तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश में है. उस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया था. लेकिन इन दोनों ही एक्ट्रेस की भारी भरकम फीस के कारण बात नहीं पाई. हाल ही में यह सुनने में आया है कि राजामौली अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करने के लिए बड़ी रकम देने के लिए तैयार है. जी हां... सुनने में तो यह भी आया है कि राजामौली ने करण जौहर के माध्यम से आलिया से संपर्क किया था.

सूत्रों की माने तो आलिया इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी है और इस वजह से उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के दूसरे शेड्यूल की तैयारी में हैं. इस फिल्म का अगला शेड्यूल कोलकाता में शूट किया जाएगा. यहां पर करीब 45 दिन तक फिल्म की शूटिंग चलेगी. सूत्रों की मानें तो फिल्म में तीन फीमेल लीड होंगी. फ़िलहाल डायरेक्टर फिल्म के लिए दो एक्ट्रेस की तलाश में है और इसकी तीसरी हिरोइन की तलाश वह जुलाई के बाद करेंगे.

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ

मुकेश अंबानी की समधन और बहु ने किया ऐसा डांस, देखते ही हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -