'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने बनवाया पर्सनल जिम, ये है वजह

बॉलीवुड के बाबा यानी अभिनेता संजय दत्त अपनी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाते हैं. संजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें इस फिल्म के लिए संजय दत्त ने बाल्ड लुक रखा हुआ है. इस फिल्म के अलावा संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' को लेकर भी चर्चाओं बने हुए हैं. फिल्म कलंक में संजय बलराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में उनका फर्स्ट लुक सामने आया था.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों संजय दत्त जयपुर में अपनी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग कर रहे हैं. संजय दत्त को कई दिनों से जिम करने में दिक्कत आ रही थी. इस कारण संजय दत्त के लिए सेट पर ही एक जिम बनवा दिया गया है. जी हां... सूत्रों की माने तो संजय ने यह जिम पर्सनल अपने लिए बनाया है ताकि वह जिम में जमकर वर्कआउट कर सके. बता दें इस जिम के सारे इक्विपमेंट संजय ने मुंबई से मंगवाएं हैं.

इस उम्र में भी संजय लगातार अपने फिटनेस को मेंटेन करके रखना चाहते हैं. इस वजह से संजय ने कदम उठाया है. वहीं फिल्म की बात करे तो इसका निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि संजय दत्त अगले 1 महीनों तक जयपुर में ही फिल्म की शूटिंग करेंगे. बता दें, संजय दत्त की कलंक अगले महीने 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ

मुकेश अंबानी की समधन और बहु ने किया ऐसा डांस, देखते ही हो जाएंगे हैरान

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -