मध्यप्रदेश टूरिज्म को प्रमोट करेंगे सलमान खान, इंदौर से है गहरा नाता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलीम खान का बचपन मध्य प्रदेश के इंदौर में बचपन गुजारा था. सलीम ने यहां कई साल गुजारे थे जिसके बाद वह अभिनेता बनने का ख्वाब लेकर मुंबई चले आए थे. बता दें सलीम के बेटे और सुपरस्टार सलमान भी अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं. जी हां... सलमान का भी इंदौर से गहरा नाता है और शायद इसलिए वह अब मध्य प्रदेश को प्रोमोट करने वाले हैं.

जी हां.. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने हाल ही में यह ऐलान किया था कि वह सलमान खान को मध्य प्रदेश का ब्रांड एबेंसेडर बनाने जा रहे हैं. ऐसा आइल ताकि इस राज्य के टूरिज्म को बढ़ावा मिल सके. इस बारे में मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बताया था कि, 'आप सब जानते हैं कि सलमान खान इंदौर के रहने वाले हैं. मैंने उनसे मंगलवार को बात की थी और उनसे पूछा था कि वे मध्यप्रदेश के लिए कैसा रोल निभा सकते हैं. वे इस राज्य के पर्यटन और टूरिज्म सेक्टर को प्रमोट करने में दिलचस्पी रखते हैं. वे इस सिलसिले में 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक यहां होंगे.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है. उनका जन्म यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था. सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा. सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए. इसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री के काम करने के लिए वो मुंबई चले गए. शुरू में एक्टिंग के बाद उन्होंने एक सफल और सेलिब्रिटी राइटर के तौर पर काम किया. वहीं सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं जो कि ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

गरीब बच्चों को देखते ही जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो रही तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -