शादी से पहले आकाश अंबानी ने रखी शानदार बैचलर पार्टी, ये स्टार्स होंगे शामिल

Feb 06 2019 03:30 PM
शादी से पहले आकाश अंबानी ने रखी शानदार बैचलर पार्टी, ये स्टार्स होंगे शामिल

साल 2018 में तो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग की ही चर्चा हुई थी. ईशा की शादी के बाद उनके भाई आकाश अंबानी की शादी को लेकर भी खबरे सामने आने लगी है. आपको बता दें आकाश जल्द ही श्लोका मेहता से शादी करने वाले हैं. पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी. सुनने में आया है कि शोल्का और आकाश की आलीशान वेडिंग से पहले आकाश अपने सभी दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे.

इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं. जल्द ही आकाश बैचलरेट के सेलिब्रेशन के लिए स्विटजरलैंड रवाना होंगे. जानकारी के मुताबिक ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी और ऐसा कहा जा रहा है कि इस पार्टी के लिए रणबीर कपूर और करण जौहर भी स्विटजरलैंड जा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें रणबीर और आकाश बहुत अच्छे दोस्त हैं. साथ ही करण से भी आकाश की अच्छी बॉन्डिंग है.

पार्टी लोकेशन तक करीब 500 मेहमानों को ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी. आकाश की ये बैचलरेट पार्टी St. Moritz में होगी. इस पार्टी के बाद से ही श्लोका और उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. हाल ही में श्लोका को शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट किया गया था. हालाँकि अब तक उनकी शादी की तारीख सामने नहीं आई है.

नीता अंबानी के मोबाइल में जड़े है हीरे, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

वोग मैगज़ीन के लिए ईशा ने करवाया हॉट फोटोशूट, बताया माँ से कितनी होती थी लड़ाई

ईशा अम्बानी ने किया खुलासा, इस वजह से रोना पड़ा विदाई में