नीता अंबानी के मोबाइल में जड़े है हीरे, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
नीता अंबानी के मोबाइल में जड़े है हीरे, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
Share:

देश के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी पत्नी नीता अंबानी अक्सर ही अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. कभी उनके घर के बारे में तो कभी घर में काम करने वाले कर्मचारियों के बारे में कोई ना कोई चौकाने वाली खबर सामने आती ही रहती हैं. वैसे तो नीता अंबानी के पास मौजूद हर एक वस्तु सामान्य से बहुत महँगी होती हैं लेकिन जब की जाए उनके मोबाइल के बारे में तो ये भी बहुत खास है.

नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल इस्तेमाल करती है. कुछ समय पहले ये खबर सामने आई थी कि फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन इस्तेमाल करती हैं. जब आप इस फ़ोन की कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. इस मोबाइल में एक विशेष प्रकार का हीरा लगा हुआ है और सूत्रों की माने तो उसकी कीमत लगभग 315 करोड़ रुपये है. जी हाँ.... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है.

इस मोबाइल को पूरी तरह से हाथों से बनाया जाता है. यानी की इसे बनाने में किसी भी तरह की मशीन की मदद नहीं ली जाती है और यह दुनिया में बहुत कम लोगों के पास ही मौजूद है. मोबाइल के अलावा नीता के पास ऐसी भी चप्पल है जिसमे हीरे लगे हुए हैं. उनकी चप्पल की कीमत ही 3 करोड़ रूपए है.

पत्नी ने नहीं चुकाया रेस्टोरेंट का आधा बिल तो पति ने बुलाई पुलिस और फिर...

यहां लड़कियों के कपड़ों पर भी लगता है जुर्माना, जानिए अजीब कानून

यहां चैन की नींद के लिए हज़ारों रूपए खर्च कर रहे लोग, मिलता है सुकून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -