आयुष्मान खुराना पड़े मुसीबत में, हाई कोर्ट में हुआ केस दर्ज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी सफलता का जश्न मना रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब वो एक मुसीबत में पड़ गए हैं. एक फिल्म को लेकर उन्हें एक क़ानूनी नोटिस मिल गया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं क्या हुआ है उनके साथ. आयुष्मान अपनी एक आने वाली फिल्म 'बाला' को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. यह फिल्म युवावस्था में गंजेपन की समस्या पर आधारित है. 

दरअसल, डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के असिस्टेंट रहे कमल कांत चंद्रा ने फिल्म 'बाला' के लीड ऐक्टर आयुष्मान खुराना, प्रड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक पर उनकी फिल्म 'विग' की कहानी चुराने का आरोप लगाया है. उन्होंने बीते शुक्रवार इन तीनों पर बॉम्बे हाई कोर्ट में केस भी दर्ज करा दिया है. लेकिन 'दासदेव', 'शादी में जरूर आना' जैसी फिल्मों के असिस्टेंट कमलकांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि आयुष्मान से उनकी मुलाकात फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग के दौरान हुई थी.

इस बारे में उन्होंने कहा कि, 'शादी में जरूर आना' के दौरान राजकुमार राव से उनकी जान-पहचान हो गई थी तो वह 'बरेली की बर्फी' के सेट पर राज से मिलने गए थे और वहीं उनकी आयुष्मान से भी मुलाकात हुई. इसके बाद, उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी का सार आयुष्मान को वॉट्सऐप किया जो उन्हें बेहद पसंद आया. 

कमल का कहना है कि उन्होंने आयुष्मान, दिनेश विजान और अमर कौशिक तीनों को कानूनी नोटिस भी भेजा, जिस पर कोई सही जवाब नहीं मिला. उसके बाद, उन्होंने हाईकोर्ट में केस किया. अमर कौशिक इन दिनों 'बाला' की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में रेकी करने में बिजी हैं. 'बाला' की कहानी को लेकर चोरी के आरोप पर उन्होंने कहा, 'मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं. हम तो खुद चार-पांच महीने से अपनी कहानी लिख रहे हैं. हो सकता है कि दोनों के किरदार एक जैसे हों, वह भी मुझे पता नहीं है. मुझे न तो उनकी स्क्रिप्ट पता है, न मैं कभी उनसे मिला हूं. हमारी कभी बात भी नहीं हुई है. एक गंजे की कहानी बहुत से लोगों की हो सकती है. इस फिल्म की कहानी मैं पहले दिन से लिख रहा हूं. इससे ज्यादा मुझे पता नहीं है. रही बात केस की तो वह प्रड्यूसर्स देखेंगे.' अगर ऐसा चल रहा है तो देखना होगा कि फिल्म बनती है या फिर आयुष्मान पर ये केस लम्बा चलता है.

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

VIDEO : खूबसूरत हसीना ने 'टंगरी में लंगड़ी' पर किया जमकर डांस, देखते ही आ जाएगा मुंह से पानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -