थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा
थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा
Share:

हाल ही में अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर ने अपने करियर के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह कैसी फिल्मे करना चाहती हैं. जी दरअसल आकांक्षा का कहना है कि, ''वह अपने लॉकडाउन दिनों का उपयोग कुछ महान फिल्में देखने में कर रही हैं.'' हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कई खुलासे किए. पहले तो आपको बता दें कि आकांक्षा ने हाल ही में डिजिटल फिल्म 'गिल्टी' के साथ एंट्री की और अपने काम के लिए तारीफ भी पाई.

वहीं अब वो 'थप्पड़' जैसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती है. जी हाँ उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, "मैं इस समय का उपयोग कुछ अच्छा करने में कर रही हूं. मैं उन लोगों में से एक हूं, जो फिल्म के बजाय टीवी श्रृंखलाएं ज्यादा देखते थे, लेकिन अब मैंने महत्वपूर्ण फिल्मों की एक सूची बनाई है, जिन्हें मैं प्रदर्शन को बेहतर ढंग से समझने के लिए देख रही हूं. एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए उपयोगी है. मैंने 'द प्लेटफॉर्म', 'द रिपोर्ट' और 'लेडी बर्ड' देखी है."

इसी के साथ किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं जो भी फिल्मा देखती हूं, मुझे लगता है कि मैं इसका हिस्सा होती. जब मैंने 'थप्पड़'देखी, तो मुझे लगा कि मैं तापसी की भूमिका निभाउं. जब मैंने 'धारा 375' देखी, तो मुझे लगा मैं इसका हिस्सा होती. मैं 'उड़ता पंजाब' जैसी कहानी का हिस्सा भी बनना चाहती हूं. मैं अनुभव सिन्हा, शकुन बत्रा और लव रंजन के साथ काम करना चाहती हूं. इन सभी की कहानी कहने की शैली बहुत अलग हैं और मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने से मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिलेगी.' वैसे आकांक्षा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने बहुत काम समय माँ हज़ारों फैंस बना लिए हैं.

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर इस एक्टर को आया गुस्सा, ट्वीट कर कही यह बात

मिलिंद सोमन को आई बचपन की याद, ट्वीट कर लिखी यह बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए बोला यह डायरेक्टर- 'अब जी भर के सेवा कर रहे हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -