ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए बोला यह डायरेक्टर- 'अब जी भर के सेवा कर रहे हो'

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हमेशा ही अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं उन्हें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता हैं और वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं. आए दिन उन्हें ट्वीट करते हुए देखा जाता है और वह किसी पर भी तंज कसने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे अनुभव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं. वहीं हर दिन ऐसा देखा गया है कि अनुभव ने अपने ट्वीट के जरिए किसी ना किसी पर निशाना साधा हो.

 

ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से अनुभव ने ऐसा किया है और उन्होंने इस बार ट्वीट करके ज्योतिरादित्य सिंधिया की बात की है. हाल ही में उन्होंने ज्योतिरादित्य पर कटाक्ष किया है. जी दरअसल उनका कहना है कि ज्योतिरादित्य काम कर रहे हैं बस मीडिया दिखा नहीं रही. हाल ही में डायरेक्टर अनुभव ने ट्वीट किया और ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लेते हुए लिखा, "मुझे यकीन है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी अब प्रदेश के लोगों की जी भर के सेवा कर रहे हैं. ये कमबख़्त समाचार वाले बता नहीं रहे.''

इस समय अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं तक रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है और इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई, बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है. वैसे अनुभव अपनी कोई भी बात रखने में कभी पीछे नहीं रहे हैं फिर वह किसी फिल्म को लेकर हो या किसी राजनेता को.

अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -