मिलिंद सोमन को आई बचपन की याद, ट्वीट कर लिखी यह बात

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके सुपर मॉडल मिलिंद सोमन इन दिनों काफी एक्टिव देखे जा रहे हैं उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं और लॉकडाउन के दौरान वो सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जी दरअसल पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले इस एक्टर-मॉडल ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं.

आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी डाइट भी फैंस के साथ शेयर की थी और अब हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जी दरअसल हाल ही में मिलिंद ने लिखा- ''वो जब अपने दादाजी के घर जाते थे तब लकड़ी की राख और मिट्टी से बर्तन धोया करते थे. मेरे दादाजी Haffkine Institute के डायरेक्टर रह चुके हैं.जो इंडिया के सबसे पुराने बायोमेडिकल रिसर्च सेंटर में गिना जाता है. उस समय कोई बीमार नहीं होता था.'' उनके इस ट्वीट को पढ़ने के बाद यूजर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है- ''हां मुझे याद है जब मैं बच्ची थी. सालों पहले प्राकृतिक चीजों को स्वास्थ्य के लिए खतरनाक बताया जाने लगा. मुझे खुशी है कि अब एक बार फिर लोगों की सोच बदल रही है.'' वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें गलत कहा है. आप सभी को बता दें, मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर ने जबसे शादी की है वे सुर्खियों में बने हुए हैं. जी दरसल 53 साल के मिलिंद सोमन ने पिछले साल 22 अप्रैल को खुद से 26 साल छोटी लड़की से शादी की है और दोनों अपनी ऐज गेप को लेकर काफी समय तक सुर्खियों में बने रहे थे.

अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -