3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर इस एक्टर को आया गुस्सा, ट्वीट कर कही यह बात
3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर इस एक्टर को आया गुस्सा, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

आप तो जानते ही हैं कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया है. जी हाँ उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि, ''देश में अब 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा.'' इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा, देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है. हम सभी को, हर देशवासी को लॉकडाउन में ही रहना होगा. इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं.

उनके इस सम्बोधन के बाद बॉलीवुड एक्टर प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने निशाना साधा है. जी हाँ, हाल ही में कमाल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. वह हमेशा ही सामाजिक और राजनितिक मुद्दे पर अपनी बात रखते नजर आए हैं. ऐसे में लॉकडाउन बढ़ने पर कमाल ने ट्वीट किया है. कमाल ने लिखा है कि, ''PM #Modi ji has increased #Lockdown2 till 3rd May 2020! It’s superb! But again Modi ji didn’t say that how will these people survive without money, who are struck somewhere in lockdown? These people must be allowed to go to their homes, otherwise many will die without food.'' वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था, ''भारत में कोरोना आ जाए.'' यह ट्वीट करने के बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे. वहींअब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वैसे बीते दिनों ही कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था और उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था जो बेहतरीन रहा था.

एक्टिंग छोड़ स्क्रिप्ट राइटर बनीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा

दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह डायरेक्टर, दो बार पड़ चुका है दिल का दौरा

बहू को ट्रोल होते देख भड़के अमिताभ बच्चन, गुस्से में दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -