सोशल मीडिया पर इस वजह से चर्चाओं में है आकांक्षा पूरी
सोशल मीडिया पर इस वजह से चर्चाओं में है आकांक्षा पूरी
Share:

आकांक्षा पुरी पिछले साल से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं, और वह हमेशा ही किसी न किसी बात और फोटोज के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. अभिनेत्री ने पारस छाबड़ा के साथ अपने  ब्रेकअप के बाद इंडस्ट्री में बहुत हलचल मचाई.  बाद में बिग बॉस 13. में भाग लिया. अभिनेत्री प्रतियोगी माहिरा शर्मा के साथ पारस निकटता से खुश नहीं थी. उनके संबंधों के मुद्दों को लेकर जब उन्होंने एक एपिसोड में स्वीकार किया तो चीजें और बढ़ गईं. आकांक्षा और पारस के बीच चीजें इसी तरह खत्म हुईं.

वहीं इन सब बातों के बाद अभिनेत्री फिर से चर्चा में है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने कि वजह और कुछ ही है.  जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने का कारण कुछ और नहीं बल्कि मीका सिंह के साथ की कुछ तस्वीरें है. आकांक्षा सिंगर की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है और मीका सिंह उन्हें पीछे से पकड़े हुए है. वह कैप्शन में 'गुड नाइट' लिखती है और अनुमान लगाती है कि क्या! मीका सिंह ने खुद भी यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम  पर शेयर की है! जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है.

हालांकि इस खास तस्वीर से कई लोगों को आकांक्षा और मीका सिंह के रिश्ते के बारे में जानकारी और आशंका है,लेकिन इस तस्वीरें के बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटौर ली है.  गायक ने कुछ समय पहले चाहत खन्ना के साथ कई  तस्वीरें साझा कीं और मीडिया में काफी हलचल मचाई. हालांकि, बाद में, यह एक नए गीत के लिए किसी तरह का प्रचार निकला. आकांक्षा के लिए, अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने जा रही हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

सिद्धार्त ने अपने फैंस से मांगी माफ़ी

क्या सच में बदल जाएगी प्रेरणा, जानिए कौन लेने वाला है एरिका की जगह

असीम ने किया अपने एक और नए गाने का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -