सिद्धार्त ने अपने फैंस से मांगी माफ़ी
सिद्धार्त ने अपने फैंस से मांगी माफ़ी
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविज़न इंडस्ट्रीस में उन हस्तियों में से एक हैं जो अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने प्रशंसकों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाए रखने की कोशिश करते हैं. जहां वह अक्सर अपने निजी जीवन की झलकियां देने वाले चित्रों और वीडियो से प्रशंसकों को चिढ़ाते हैं, वहीं सिद्धार्थ कुछ प्रशंसकों के संदेशों का अक्सर जवाब देने के लिए आगे रहते है. वह न केवल अपने प्रशंसकों के 'अतिरिक्त विशेष' महसूस करने के प्रयासों की सराहना करते हैं, बल्कि उनके प्रति अपनी कृतज्ञता भी व्यक्त करते हैं. हालांकि, इंटरनेट उपयोगकर्ता के लिए सिद्धार्थ के हालिया जवाब ने कई लोगों का ध्यान खींचा है.

इस उत्तर में, सिद्धार्थ किसी अन्य प्रशंसक के संदेश को संभवतः अपमानित या आहत करने के लिए एक इंटरनेट उपयोगकर्ता से माफी मांगते हुए देखा गया. सोशल मीडिया यूजर को संबोधित करते हुए, सिद्धार्थ ने लिखा, ''Sweetheart I liked the letter and the thought behind it. I can’t go through people's timeline I hope you understand. If there is something offensive then I am sorry on their behalf to hope you have it in you to forgive and forget. And yes, I say it again, NO to fan wars, take care.' 

बिग बॉस 13 के विजेता के जवाब ने कई लोगों की आंखें नम हो गई है. जहां उनके कुछ प्रशंसक उनके विनम्र स्वभाव की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं  वह किसी ऐसी चीज के लिए माफी मांग रहे हैं जो उनकी गलती नहीं है. कुछ प्रशंसकों ने यह भी कहा कि वे उनके पास जाने के लिए धन्य हैं, दूसरों को बुरा लगा कि उन्हें कुछ विवादों के कारण यह सब करना पड़ा. हालांकि संदेश के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है कि सिद्धार्थ भी उल्लेख कर रहे थे, लेकिन यह सिड के BFF शहनाज़ गिल से संबंधित है. हाल ही में अपने पहले लाइव चैट के दौरान, सिद्धार्थ और शहनाज़ ने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर प्रशंसक युद्धों में शामिल नहीं होने का आग्रह किया था.

क्या सच में बदल जाएगी प्रेरणा, जानिए कौन लेने वाला है एरिका की जगह

असीम ने किया अपने एक और नए गाने का एलान

दीपिका कक्कड़ ने बनाई नई डिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -