शो में अपने लुक्स खुद डिजाइन करती है यह एक्ट्रेस
शो में अपने लुक्स खुद डिजाइन करती है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आए पारस छाबरा की गर्लफ्रेंड बनाकर सुर्खियों में आने वाली आकांक्षा पुरी इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल वह इन दिनों विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती के किरदार को निभाती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने हाल ही में अपने लुक्स के बारे में बात की है. हम सभी जानते हैं कि किसी भी किरदार का लुक और हुलिया दर्शकों को प्रभावित करने में अहम भूमिका निभाता है.

वहीं अगर बात पौराणिक और ऐतिहासिक शो की हो तो इन शोज में किरदारों का पहनावा, उनके हेयर स्टाइल, सही गहने और ऐसी ही अन्य बातों का बड़ा महत्व होता है और उन्ही को देखने के बाद लोग प्रभावित होते हैं. वहीं कई बार यह स्टार्स के लिए चुनौती भी बन जाता है. आप सभी जानते ही होंगे कि आज के समय में बहुत सारे कलाकार भी अपने ऑनस्क्रीन लुक में योगदान देते हैं और शो विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती की भूमिका निभा रहीं आकांक्षा पुरी भी कुछ ऐसा ही करने में यकीन रखती हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने लुक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि "शो में हम आमतौर पर वही पहनते हैं जो हमारे लुक के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर्स या कॉस्टयूम डिजाइनर्स के दिमाग में होता है. लेकिन इस शो के लिए मैंने एक कदम आगे बढ़ाया है. मैं अपने लुक्स खुद स्टाइल कर रही हूं." आप सभी को बता दें कि इस शो में पार्वती बनी आकांक्षा अपने सभी अवतारों के लुक्स खुद ही डिजाइन करती हैं और इसके लिए वह बहुत खुश भी हैं.

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -