बॉक्स ऑफिस पर धाड़म से गिरी अजय की भोला, कमाएं केवल इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर धाड़म से गिरी अजय की भोला, कमाएं केवल इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की मूवी 'भोला' (Bholaa) की मूवी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और इसे खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है। इसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर साधारण कमाई की है। अजय देवगन की वर्ष 2023 की ये पहली मूवी है जिसे लोगों ने अधिक पसंद नहीं किया है। वहीं, तब्बू की वर्ष 2023 की दूसरी मूवी है। आइए जानते हैं कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' ने अब तक कितना कारोबार किया है। 

मूवी 'भोला' की अब तक की कमाई: बता दें कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में लगी हुई है। दोनों स्टार्स की साथ में ये 9वीं मूवी है। इस मूवी को कुछ खास पसंद नहीं किया गया है जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर नजर आ रहे है। इस मूवी ने बीते शनिवार को 3.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

अजय देवगन और तब्बू की मूवी ने रिलीज के 10 दिन बाद भी सिर्फ 67.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। मूवी 'भोला' के रिलीज से लेकर 10 दिनों तक एक वीकेंड के अलावा दो छुट्टियां भी पड़ी हैं। अब रविवार को मूवी से उम्मीद है कि 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार हो चुका है। अजय देवगन और तब्बू की मूवी 'भोला' के सामने इन दिनों आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मूवी 'गुमराह' सिनेमाघरों में लगी हुई है।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर में हो गया पैचअप, जल्द ही आएगी दोस्ताना-2

स्वरा को भाई बोलने पर ट्रोल हुए पति, लोगों ने लगा दी क्लास

रणबीर कपूर के बैड टेस्ट वाले कमेंट पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'भाड़ में जाए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -