स्वरा को भाई बोलने पर ट्रोल हुए पति, लोगों ने लगा दी क्लास
स्वरा को भाई बोलने पर ट्रोल हुए पति, लोगों ने लगा दी क्लास
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर हमेशा  ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। बेबाक स्वरा पॉलिटिकल मुद्दों पर खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का नाम वायरल हो रहा, लेकिन इस बार ट्रोलिंग उनके पति फहद अहमद की होने लगी है।

फहद की हुई फजीहत: स्वरा भास्कर ने 9 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया। विवाह के उपरांत एक्ट्रेस का ये पहला जन्मदिन था। इस खास मौके पर स्वरा के पति फहद अहमद ने भी उन्हें विश किया और सोशल मीडिया पर उनके लिए स्पेशल पोस्ट भी साझा कर दी है। जिसे लेकर अब उनकी फजीहत हो रही है।

भाई को बताया जेंडर न्यूट्रल: बता दें कि फहद अहमद ने पोस्ट में बर्थडे विश करते हुए स्वरा को भाई बोल दिया। जिसके साथ ही उन्होंने भाई शब्द को जेंडर न्यूट्रल भी कहा है। पोस्ट में फहद ने स्वरा संग अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बर्थडे की बहुत-बहुत बधाई भाई, अपने जन्मदिन पर आपकी सलाह मानकर मैं शादीशुदा हूं। मुझे उम्मीद है कि आपको ट्विटर से पता चल जाएगा।"

पत्नी को किया बर्थडे विश: उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "मुझे हर तरह से पूरा करने के लिए शुक्रिया, मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास आप जैसा दोस्त और गुरु है। आई लव यू माय हार्ट। भाई जेंडर न्यूट्रल है।"

सलमान के लुंगी उठाकर नाचने से नाराज हुआ लोग, डांस को बताया अश्लील

फिर कंगना और करण के बीच छिड़ी जंग... एक्ट्रेस ने कहा- "अभी तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे.... "

आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -