कार्तिक आर्यन और करण जौहर में हो गया पैचअप, जल्द ही आएगी दोस्ताना-2
कार्तिक आर्यन और करण जौहर में हो गया पैचअप, जल्द ही आएगी दोस्ताना-2
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने  अभिनय करियर में कुछ ही मूवी में काम किया है लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है। कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में कई सारी बड़ी फिल्मे मौजूद है। इसी दौरान कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और मूवीमेकर करण जौहर (Karan Johar) ने मीटिंग की है और दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ में कार्य कर रहे है। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर को मनमुटाव हो गया था और इसका कारण मूवी 'दोस्ताना 2' थी।

करण जौहर और कार्तिक आर्यन को लेकर कमेंट: खबरों का कहना है कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और करण जौहर को एक ही बिल्डिंग से निकलते हुए भी दिखाया जा चुका है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। कार्तिक आर्यन और करण जौहर के वीडियो पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है, 'बड़ा अनाउंसमेंट होने वाला है।' एक यूजर ने लिखा है, 'दोस्ताना 2 बनने वाली है क्या?' एक यूजर ने लिखा है, 'वाह, दोनों साथ में काम करने वाले हैं।' एक यूजर ने लिखा है, 'बहुत उत्साहित हूं।'

सलमान के लुंगी उठाकर नाचने से नाराज हुआ लोग, डांस को बताया अश्लील

फिर कंगना और करण के बीच छिड़ी जंग... एक्ट्रेस ने कहा- "अभी तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे.... "

आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -