रणबीर कपूर के बैड टेस्ट वाले कमेंट पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'भाड़ में जाए...'
रणबीर कपूर के बैड टेस्ट वाले कमेंट पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'भाड़ में जाए...'
Share:

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत चर्च में बनी हुई हैं। उर्फी जावेद की कोई ड्रेस वायरल होने लग जाती है, तो कभी उनकी कोई बयान सुर्खियों में ही आ जाता है। टीवी ही नहीं उर्फी जावेद बी-टाउन में भी चर्चा का विषय भी बनी हुई है। अभी कुछ दिनों में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उर्फी जावेद को लेकर एक बयान भी जारी कर दिया है। इसमें वो उर्फी जावेद के फैशन सेंस की आलोचना करते हुए दिखाई दिए थे। अब इसको लेकर उर्फी जावेद ने चुप्पी तोड़ी है। उर्फी जावेद ने अब इसको लेकर उत्तर दे दिया है। जो बहुत चर्चा में बना हुआ है। 

उर्फी जावेद ने दिया ये जवाब: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में उर्फी जावेद के फैशन सेंस को लेकर बयान दे दिया था। रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को बैड टेस्ट बताया था। इसके उपरांत से लोगों को उर्फी जावेद के बयान का इंतजार कर रहे थे। उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू इसको लेकर प्रश्न भी कर दिया है। 

इसको लेकर उर्फी जावेद ने बोला है कि पहले मुझे दुख था कि रणबीर कपूर ने ऐसा बोला, लेकिन करीना की तरीफ की तब मैंने सोचा की भाड़ में जाए रणबीर कपूर। करीना ने मेरी तारीफ की रणबीर कपूर की औकात क्या है। उर्फी जावेद के इस बयान को लेकर बी-टाउन में खूब चर्चा भी की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि जहां रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन सेंस को फैशन सेंस को बैड टेस्ट भी बोला था तो वहीं करीना ने उर्फी जावेद की तारीफ की थी।

सलमान के लुंगी उठाकर नाचने से नाराज हुआ लोग, डांस को बताया अश्लील

फिर कंगना और करण के बीच छिड़ी जंग... एक्ट्रेस ने कहा- "अभी तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे.... "

आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -