टाइगर पॉप ने जीता इंड‍ियाज बेस्ट डांसर का खिताब, मिली SUV कार
टाइगर पॉप ने जीता इंड‍ियाज बेस्ट डांसर का खिताब, मिली SUV कार
Share:

पॉपुलर रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर शो का ख‍िताब गुरुग्राम के अजय सिंह उर्फ टाइगर पॉप को मिल चुका है। जी हाँ, बीते रव‍िवार 22 नवंबर को शो का ग्रैंड फ‍िनाले हो चुका है और इस फिनाले में टाइगर ने बाजी मार ली है। उन्होंने बाकी सभी फाइनल‍िस्ट्स को मात दी और खिताब को अपने नाम किया। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 15 लाख प्राइज मनी और एक एसयूवी भी ईनाम में मिली है। आपको बता दें कि टाइगर उर्फ अजय सिंह को 15 लाख प्राइज मनी मिलने के अलावा उनकी कोर‍ियोग्राफर वर्त‍िका झा को भी 5 लाख रुपए का चेक मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger pop (@tigerpopofficial)

वहीं अजय को मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा कार भी दी गई है। आपको पता ही होगा फिनाले में टाइगर का मुकाबला बाकी चार फाइनल‍िस्ट मुकुल जैन, सुभ्रन‍िल पॉल, श्वेता वॉर‍ियर और परमदीप से हुआ। इस दौरान कंपटीशन में मुकुल ने दूसरा स्थान लिया तो वहीं श्वेता को तीसरा स्थान मिला। अब बात करें शो के विनर टाइगर पॉप की तो वह एनसीआर के गुरुग्राम से हैं। उन्होंने जीतने का पूरा श्रेय अपनी मां को दिया।

वैसे शो का ग्रैंड फिनाले नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट, डांस और मस्ती से भरा रहा इस दौरान सभी ने जमकर एन्जॉय किया। आपने देखा होगा ग्रैंड फिनाले में कोर‍ियोग्राफर्स राघव जुयाल और धर्मेश येलांदे भी शामिल हुए और कृष्णा अभिषेक ने भी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट धमाल मचाया। इस दौरान शो के जजेज थे मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस। वहीं मलाइका और टेरेंस लुईस ने भी ताबड़तोड़ डांस कर सभी का दिल जीत लिया।

भांजे कृष्णा को ची-ची मामा ने बताया झूठा, कहा- 'मुझे बदनाम कर रहा है'

वर्ष 2000 में हुई थी नेशनल अडॉप्शन डे की स्थापना

आज से खुलेंगे उत्तर प्रदेश के कॉलेज और विश्वविद्यालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -