वाराणसी लोकसभा सीट: मोदी लहर के आड़े नहीं आएंगी प्रियंका, ये कांग्रेसी नेता देगा पीएम को टक्कर
वाराणसी लोकसभा सीट: मोदी लहर के आड़े नहीं आएंगी प्रियंका, ये कांग्रेसी नेता देगा पीएम को टक्कर
Share:

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी के सामने अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. इस लोकसभा सीट से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे  थे. किन्तु आज कांग्रेस पार्टी ने इस सीट से अजय राय का टिकट फिक्स कर दिया है.  बता दें कि अजय राय पहले भी इस लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे हैं.

2014 के लोकसभा चुनाव में वह तीसरे नंबर पर रहे थे. वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में भी अजय राय तीसरे स्थान पर रहे थे. उल्लेखनीय है कि इस सीट लगातार ये अटकलें लगाई जा रही थी कि प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी मैदान में उतरेगी. कई बार मीडिया द्वारा इस सीट से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर प्रियंका गांधी वाड्रा स्वयं यह कह चुकीं हैं कि पार्टी उन्हें जहां से कहेगी वे चुनाव लड़ लेंगी. इस बार तो प्रियंका ने खुद ही वाराणसी से चुनाव लड़ने की मंशा जताई की थी.

दरअसल, कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने 21 अप्रैल को एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उन्हें वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए कहेंगे तो उन्हें प्रसन्नता होगी.

खबरें और भी:-

आज झांसी के सिद्धेश्वर मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद रोड-शो करेंगी प्रियंका गांधी

मायवती का आरोप, कहा - पीएम लगातार कर रहे आचार संहिता का उल्लंघन, लेकिन आयोग खामोश

अखिलेश यादव बोले, कांग्रेस ने अहंकार ज्यादा, इसलिए नहीं किया गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -