मायवती का आरोप, कहा - पीएम लगातार कर रहे आचार संहिता का उल्लंघन, लेकिन आयोग खामोश
मायवती का आरोप, कहा - पीएम लगातार कर रहे आचार संहिता का उल्लंघन, लेकिन आयोग खामोश
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार और निर्वाचन आयोग पर हमला बोला है। उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। ट्विटर पर बसपा अध्यक्ष मायावती ने दो ट्वीट किए हैं। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बीजेपी एण्ड कम्पनी के लोग यह कहकर कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों करते रहते है? 

मायावती ने आगे लिखा है कि ऐसा ही अहंकारी सवाल पहले उठाया गया था कि नेहरू के बाद कौन? लेकिन देश ने इस का तगड़ा व माकूल जवाब तब भी दिया था व आगे भी जरूर देगा'। एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमो मायवती ने कहा कि 'पीएम श्री मोदी चुनाव आचार संहिता उल्लंघनों के अनेकों गंभीर आरोपों के बावजूद थैंक्स टू चुनाव आयोग अब तक पूरी तरह से आज़ाद व बेपरवाह घूम रहे हैं और इसीलिए अब इन्होंने महिला सम्मान व मर्यादाओं की सीमा भी लांघनी शुरू कर दी है। वाकई बीजेपी/आरएसएस ने लाजवाब नेता 5 वर्ष तक देश पर थोपा!'

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद से ही मायावती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला कर रही हैं. इससे पहले मायावती ने ट्वीट करके आरक्षण के मसले पर केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा था. मायावती ने कहा था कि आरक्षण मामले में पीएम नरेंद्र मोदी देश की जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात पर लगी राेक हटी, कई नेता पहुंचे

दरभंगा में बोले पीएम मोदी- विरोधी कहते हैं आंतकवाद मुद्दा नहीं है

बिहार में आज नामांकन का गुरुवार, मीसा भारती और उपेंद्र कुशवाहा भरेंगे पर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -