भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई बमबारी के बाद अजय देवगन ने किया ये खास ट्वीट
भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई बमबारी के बाद अजय देवगन ने किया ये खास ट्वीट
Share:

आज सुबह ही भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का कड़ा जवाब दिया है. जी हां... सूत्रों की माने तो मंगलवार सुबह करीब 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने PoK में घुसकर धमाका कर दिया है. सूत्रों की माने तो वायुसेना के मिराज विमानों ने बालाकोट और मुजफ्फराबाद के पास आतंकी कैम्प को तबाह कर दिया और करीब 200 से 300 आतंकियों को मार गिराया है. पीएम मोदी और उनकी सरकार द्वारा लिए गए इस कड़े एक्शन की बॉलीवुड ने तारीफ की है.

अब तक अनुपम खेर, परेश रावल, अशोक पंडित, मुग्धा गोडसे, अभिषेक बच्चन और अजय देवगन जैसे तमाम सितारों ने वायुसेना को सलाम किया है. लेकिन इन सभी के बीच अजय देवगन ने जो ट्वीट किया है उसके बारे में अब जोरो-शोरो से चर्चा हो रही है. अजय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- ''Mess with the best, die like the rest. Salute #IndianAirForce. @narendramodi.''

अजय देवगन द्वारा लिखे गए इस इंग्लिश मुहावरा को मिलिट्री के संदर्भ में इस्तेमाल किया जाता है. इसका मतलब होता है कि- अगर आप सबसे ताकतवर इंसान मतलब बेस्ट से टकराओगे तो चूर चूर हो जाओगे. बेस्ट से टकराने पर बाकी लोग भी मारे जाएंगे. हर कोई अजय देवगन द्वारा किए गए इस ट्वीट की खूब तारीफे कर रहे है. इस हमले के बाद से ही सोशल मीडिया पर सभी लोग इस एयर स्ट्राइक को सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 कह रहे हैं.

डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार

घर में बेसुध अवस्था में मृत पाई गईं ये मशहूर फिल्मकार

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -