घर में बेसुध अवस्था में मृत पाई गईं ये मशहूर फिल्मकार

मशहूर मलयालम फिल्ममेकर नायना सूर्यन को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो तिरुवंतपुरम स्थित नायना सूर्यन के अपार्टमेंट में वह मृत पाई गईं है. बता दें इस शनिवार को नयना का 29वां जन्मदिन था. एक्ट्रेस की मां करुंगापाली में रहती हैं और जब मां ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए नायना को कॉल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद मां ने परेशान होकर उसके दोस्तों को फोन किया और उनके दोस्तों को भी एक्ट्रेस के बारे में कोई खोज खबर नहीं थी.

रिपोर्ट्स की माने तो इसके बाद परेशान होकर मां और दोस्त नायना के फ्लैट पर पहुंचे और डुप्लीकेट चाभी से फ्लैट का दरवाजा खोला गया. जब वो अंदर गई तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. अंदर से बंद बेडरूम का दरवाजा तोड़ा गया जहां नायना बेसुध अवस्था में पड़ी हुई थीं. इसके बाद जब तक उन्हें अस्पताल ले जाते तब तक तो नायना मर चुकी थी. डॉक्टरों के अनुमान के मुताबिक नायना की मौत रविवार सुबह हुई थी.

जानकारी के मुताबिक नायना का ब्लड शुगर लेवल काफी कम था और इस वजह से उनकी मौत होने की सम्भाना जताई जा रही है. खबरों की मानें तो पिछले महीने राजेंद्रन के गुजर जाने के बाद से नायना बहुत ज्यादा निराश थीं. सूत्रों की माने तो उनके निधन से वह बहुत ज्यादा दुखी थीं इस वजह से वह ठीक से खाना नहीं खा रही थीं. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वजह से ही शायद उनका ब्लड शुगर लेवल काफी नीचे चला गया होगा.

सेल्फी लेने के लिए फैन ने नवाजुद्दीन को गर्दन पकड़कर घसीटा, देखे वीडियो

Notebook : इस दिन रिलीज़ होने को तैयार है 'नहीं लगदा' लव सॉन्ग

आखिर अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बोल दिया सब कुछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -