हाथ में खतरनाक हथियार लेकर हवा में उड़ते नजर आए अजय देवगन
हाथ में खतरनाक हथियार लेकर हवा में उड़ते नजर आए अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन पिछले काफी दिनों से अपनी आनेवाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के कारण सुर्खियों में बने हुए है. आपको बता दें अजय की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही अजय ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है. जितना बड़ा इस फिल्म का नाम है, उतने ही बड़े स्तर पर इस फिल्म को बनाया जा रहा है. हाल ही में इस फिल्म से सम्बंधित एक और जानकारी सामने आ रही है.

दरअसल अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी हो गया है और इसी के साथ अजय के फैंस को नए साल का पहला तोहफा दे दिया है. आपको बता दें इस फिल्म के फर्स्ट लुक को ओम राउत ने 1 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं अजय देवगन हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ अजय देवगन ने अपना चेहरा ढका हुआ है लेकिन उनकी आंखें दिख रही हैं. तस्वीर में ये भी देखा जा सकता है कि अजय के के दाहिने हाथ में तलवार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काफी अरसे बाद सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. जी हाँ... और इस पोस्टर को देखकर तो फिल्म देखना का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. खास बात तो ऑय है कि इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ काजोल भी नजर आएंगी. ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ इसी साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

रोहित की अगली फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आने वाले हैं ये कलाकार

काजोल ने शेयर किया अपनी बेटी का बिकिनी फोटो, देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -