रोहित की अगली फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आने वाले हैं ये कलाकार
रोहित की अगली फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आने वाले हैं ये कलाकार
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस वक्त अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सिंबा’ की सफलता की खुशी में डूबे हुए हैं. इस फिल्म की सफलता से रोहित के साथ सभी कलाकारबेहड़ ही खुश हैं और दर्शक इसलिए खुश हैं कि साल के अंत में उन्हें कोई अच्छी फिल्म देखने को मिली. आप देख ही सकते हैं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सारा अली खान और रणवीर सिंह ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है. लेकिन अब खबर है कि ‘सिंबा’ के बाद रोहित ने एक और दूसरी फिल्म पर भी काम करना शुरू कर दिया है. जी हाँ, उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार को अपनी फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाया. दरसल, रोहित अपनी इस फिल्म के जरिए ‘सूर्यवंशी’ का ऐलान करना चाहते थे जिसमें अक्षय कुमार होंगे. रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस का रोल निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन ताजा जानकारी ये सामने आ रही है कि रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो कराने की सोच रहे हैं. जी हाँ, अब अक्षय की फिल्म फिर से अजय देवगन और रणवीर सिंह दिखाई देंगे. 

आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार को अपनी फिल्म में साइन किया है. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल से शुरू हो जाएगी. फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

जानिये अक्षय की किस मूवी ने चीनी सिनेमा में मचाया धमाल

44 की हुई ट्विंकल, जानिए कौन सी शर्त हारने के बाद हुई थी शादी

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -