Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

Dec 28 2018 10:17 AM
Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंबा' आज रिलीज़ हो ही गई जिसका सभी को इंतज़ार था. फिल्म में सारा और रणवीर के रोमांस को देखने के लिए काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था और अब वो इंतज़ार खत्म हुआ है. इसी में हम आपको बताने जा रहे हैं किसी रही फिल्म और दर्शकों और फैंस कैसा दिया रिव्यु.

फिल्म : सिंबा
कलाकार : सारा अली खान,रणवीर सिंह,अजय देवगन 
निर्देशक : रोहित शेट्टी 
मूवी टाइप : ऐक्शन,कॉमिडी,ड्रामा
अवधि : 2 घंटा
रेटिंग : 3 / 5 

कहानी : फिल्म की कहानी पुलिस इंस्पेक्टर अनाथ सिंबा उर्फ संग्राम भालेराव (रणवीर सिंह) की है जो एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है. जब उसका तबादला गोवा के मीरामार पुलिस चौकी में हो जाता है. वहां पर उसको यही सलाह मिलती है कि वो इस जगह सब कुछ कर सकता है लेकिन वहां के बाहुबली और अवैध कारोबार करने वाले दूर्वा रानाडे (सोनू सूद) को छेड़ने के अलावा. पुलिस चौकी के सामने ही शगुन (सारा अली खान) अपना टिफिन सर्विस चलाती है और जब भालेराव की निगाहें उससे मिलती है तो उसे पहली ही नजर में प्यार हो जाता है. 

यानि एक्शन के बीच में रोमांस और कॉमेडी भी भरपूर देखने को मिलेगी. जब भालेराव की मुंह बोली बहन अदिति, दूर्वा रानाडे के दो भाइयों के ड्रग्स के धंधे के कारोबार को बेनकाब करने की कोशिश करती है तब उसका अंत उसके बलात्कार और आखिर में उसकी मौत से होता है जैसा कि अपने ट्रेलर में देखा है. इसके बाद भालेराव खुद को किस तरह बदलता है यहीं कहानी में मोड़ आता है. यानि वो एक भ्रष्ट पुलिस वाले से ईमानदार आदमी कैसे बनता है ये देखना होगा फिल्म में. 

निर्देशन : रोहित शेट्टी के यह फिल्म यों तो 'सिंघम' की स्पिन ऑफ है, मगर हम आपको बता दें कि यह तेलुगू फिल्म टेंपर की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. रोहित ने इसे मसालेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म का फर्स्ट हाफ रोलर कॉस्टर राइड की तरह मालूम होता है, जहां कॉमिडी का तगड़ा डोज है. सिंबा एक पूरा पैकेज है रणवीर सिंह के लिए जिसमें उन्होंने एक्शन किया है, रोमांस किया है, हंसाया है और कुछ हद तक आंखें नम की है. भालेराव के रूप में वो पूरी तरह से जंचे हैं.

इस के साथ बता दें, फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग बहुत ही जोरदार है जिसे देखने के लिए ही दर्शक बेक़रार थे. वहीं फिल्म के दो गाने 'आंख मारे', 'तेरे बिन' और 'आला रे आला' गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं. ये कह सकते हैं कि फिल्म के सभी गाने फैंस को काफी पसंद  आ रहे हैं. मिर्ची टॉप ट्वेंटी में 'आंख मारे' नंबर फोर पर है 'तेरे बिन'' नंबर टेन पर है. 

तीनों खान से आगे निकलेगी Simmba, पहली दिन कर सकती है इतनी कमाई

'सिंबा' रिलीज़ से एक दिन पहले निर्माताओं से नाराज हुआ ये एक्टर

'सिंबा' के नए पोस्टर में सिंघम वाले स्टाइल में नजर आए रणवीर सिंह