काजोल ने शेयर किया अपनी बेटी का बिकिनी फोटो, देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप
काजोल ने शेयर किया अपनी बेटी का बिकिनी फोटो, देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड स्टार्स काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा फ़िलहाल बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं लेकिन फिर भी वो सबसे पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं. न्यासा भले ही सोशल मीडिया पर जयदा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन फिर भी काजोल और अजय देवगन खुद अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में काजोल ने अपनी बेटी का स्विमसूट में कातिलाना अंदाज़ शेयर किया है.

काजोल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में भले ही न्यासा का चेहरा साफ तौर से नजर ना आ रहा हो लेकिन वो स्विमसूट में दिख रही है. फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि काजोल इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. काजोल ने न्यासा का फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 30.12.18....15....infinite love

आपको बता दें कई बार न्यासा को उनके फोटोज के कारण ट्रोल भी किया जा चुका है. जब कुछ समय पहले अजय और काजोल अपने बच्चों के साथ मालद्वीप में छुट्टियां मनाने गए थे उस समय भीअजय देवगन ने न्यासा की स्विमसूट में फोटो शेयर की थी जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था. जानकारी के लिए बता दें न्यासा का जन्म 2003 में हुआ था. न्यासा को जन्म के बाद काजोल ने इंडस्ट्री से करीब 3 साल का लंबा ब्रेक लिया था. न्यासा के बाद साल 2010 में काजोल ने अपने बेटे युग को जन्म दिया था.

फिर साथ आएंगे करण अर्जुन!

इस मैक्सिकन स्टार को डेट कर रही है उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें!

सोनाक्षी के इस सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -