रक्षा मंत्री से मिले अजय देवगन, फिल्म भुज के बारे में हुई बातें!

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया बीते शुक्रवार को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म को दर्शक बहुत प्यार दे रहे हैं। अब इसी सिलसिले में अजय देवगन ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एक मुलाकात की है और उस दौरान की एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन रक्षा मंत्री के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, 'माननीय रक्षा मंत्री से मिलकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मेरी अपकमिंग फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की कुछ क्लिप देखी हैं। यह फिल्म 50 साल पहले पाकिस्तान द्वारा भुज एयरबेस में हुए हमले पर आधारित है। मैं इस कहानी को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जय हिन्द।'

वहीँ अब अगर हम फिल्म की बात करें तो भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर की अहम भूमिका है। फिल्म में इतने सारे कलकारों के होने से फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद है। वहीँ अजय को खुद इस फिल्म से काफी उम्मीदें है और काफी हद तक वह पूरी भी हो रही है।

आपको बता दें कि 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में अजय भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं, जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। 1971 में पाकिस्तान ने ऑपरेशन चंगेज़ ख़ान लॉन्च किया था।

गूगल मीट में जुड़ा नया फीचर, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

र‍िद्ध‍िमा पंडित और अक्षरा सिंह को नेहा भसीन ने किया लिपलॉक, बिग बॉस ओटीटी में मचा बवाल

बेंगलुरु के लिए रवाना हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -