जब घबरा उठे थे बॉलीवुड के 'सिंघम', लिफ्ट में हुआ था बड़ा हादसा
जब घबरा उठे थे बॉलीवुड के 'सिंघम', लिफ्ट में हुआ था बड़ा हादसा
Share:

बात उस समय की है जब सुपरस्टार अजय देवगन को लेकर रामगोपाल वर्मा फिल्म 'भूत' बना रहे थे और ताब ही उनके साथ एक हादसा हुआ था. आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि सिंह अजय देवगन की यह फिल्म 16 साल पहले साल  2003 में रिलीज हुई थी और इसे बेहतरीन फिल्म माना जाता है. इसमें अजय ने दमदार रोल अदा किया था. 

इस फिल्म की शूटिंग एक बार 28वीं म‍ंजिल पर हो रही थी और एक बार अजय देवगन काम खत्म करने के बाद लिफ्ट से वापस नीचे आ रहे थे. तब ही चौथी मंजिल से लिफ्ट में खराबी आ गई और वो धड़ाम से सीधे एक दम नीचे आ गई. इससे अजय देवगन काफी घबरा गए थे. वे कुछ समझ पाते इतने में लिफ्ट अपना काम कर चुकी थी. अजय इस दौरान लिफ्ट में फंस गए और डेढ़ घंटे तक वे पसीना-पसीना होते रहे. उनके जीवन का यह सबसे बुरा अनुभव भी रहा. 

बताया जाता है कि बड़ी मुश्किल से वे बाहर निकले और इस घटना से अजय इतना घबराए गए थे कि वे क्लॉस्ट्रोफोबिक हो गएऔर लिफ्ट के अंदर जाने से भी वे घबराने लगे. इस बात का अंदाजा इससे से लगाया जा सकता है कि अजय देवगन ने इसके बाद शूटिंग के लिए सीढ़ी से जाने का फैसला ले लिया और वे 28 वीं मंजिल तक जाने और नीचे आने के लिए सीढ़ियों का इस्तेमाल किया करते थे. जानकारी के मुताबिक़, वे दिन में वे चार बार भी ऐसा कर लेते थे. ख़ास बात यह है कि अजय अभी भी लिफ्ट के इस्तेमाल से डरते हैं और वे ऐसी लिफ्ट में ही जाना पसंद करते हैं जिससे आरपार सब नजर आता हो. 

'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में एक बार फिर दिखेंगे आयुष्मान

ऐसी हो चुकी है मनोज बाजपेयी की हालत, 21 साल पहले साइन की थी फिल्म और अब...

Kick 2 से बाहर हुई दीपिका और जैकलीन, अब होगी कोई तीसरी एक्ट्रेस

प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -