'अजय-तब्बू' के रोमांस का बीज फिर से होगा पल्ल्वित
'अजय-तब्बू' के रोमांस का बीज फिर से होगा पल्ल्वित
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री तब्बू जो के 45 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक वे सिंगल है. उनके सिंगल होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन हाल ही में अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने की वजह का खुलासा किया था. तब्बू ने बताया कि उनके सिंगल होने की असली वजह अजय देवगन है. जी हाँ अजय देवगन. तब्बू ने बताया कि जब वे यंग थी तो अजय देवगन और उनके कजिन उनपर नजर रखते थे. और अगर कोई लड़का मुझसे बात करने के लिए आता था तो ये दोनों उसे मारने की धमकी देते थे. जिस कारण कोई लड़का मुझसे बात करने के लिए नहीं आता था. और आज तक में सिंगल हूँ.

आपको बता दे कि अजय देवगन और तब्बू एक दूसरे के पडोसी रहे है. ऐसे में दोनों की आपस में खूब बनती है. दोनों एक साथ कई फिल्मो में काम कर चुके है. इन दिनों दोनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल अगेन में काम कर रहे है. यह गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के साथ में परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, और श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

अब इस फिल्म के साथ साथ अजय देवगन व तब्बू एक और रोमांटिक फिल्म में एक साथ में नजर आने वाले है. कहा जा रहा है कि इन दोनों कलाकारों के अलावा इस फिल्म में एक यंग ऐक्ट्रेस भी नज़र आएंगी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...

तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?

OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -