'मैं होंठों पर किस कर लेती हूं', आखिर क्यों ऐसा बोली अंजुम फकीह?
'मैं होंठों पर किस कर लेती हूं', आखिर क्यों ऐसा बोली अंजुम फकीह?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 की टीम दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है। वहां से उनकी फोटोज एवं पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह भी इस रियलिटी शो का हिस्सा हैं। टीम के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है। इससे पहले भी उनकी फीमेल सह-कलाकार से उनकी बहुत नजदीकी रही है। इस कारण इंस्टाग्राम पर उन्हें अपनी कुछ फोटोज पर ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी। लोगों ने उन्हें लेस्बियन भी बोला। अब इस पर अंजुम ने बात की है। 

वही खतरों से खेलने के लिए अंजुम फकीह दक्षिण अफ्रीका में हैं। इस बीच उनका एक इंटरव्यू ख़बरों में है। इसमें अंजुम ने अपने लेस्बियन होने की खबरों पर चर्चा की है। एक डिजिटल पोर्टल से चर्चा में अंजुम ने बताया कि उन्होंने सुना है कि वह महिलाओं में दिलचस्पी हैं। वह बोलती हैं, लोगों को लगता है कि मैं औरतों में दिलचस्पी हूं। मुझे यह सुनकर अच्छा लगा। किन्तु साफ़ कर दूं कि ऐसा नहीं है।

कुंडली भाग्य में अंजुम श्रद्धा आर्या की बहन बनी हैं। उनकी एक फोटो बहुत ख़बरों में रही थी। इसमें श्रद्धा ने अंजुम के ब्रेस्ट पर हाथ रखा था। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके लेस्बियन होने की बातें इस फोटो आने के पश्चात् से आरम्भ हुईं? इस पर अंजुम जवाब देती हैं, नहीं इससे बहुत पहले से ही। मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स के बहुत क्लोज हूं। कभी-कभी मैं उनके गाल की जगह होंठों पर किस कर लेती हूं। यह मेरी पर्सनैलिटी है। और लोगों को लगता है कि मुझे लड़कियां पसंद हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स से बेहद प्यार करती हूं। अंजुम ने यह भी कहा कि किसी लड़की से अब तक उनका लिंकअप नहीं हुआ। 

जेनिफर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता...' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

दलजीत कौर से बोला यूजर- 'बूढ़े से शादी क्यों की?, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

मां बनने के बाद ऐसी हो गई गौहर खान की हालत, देखकर घबराए फैंस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -